सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कुछ समय से विवादों में घिरा हुआ है। कई एक्टर्स ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शो छोड़ दिया है। अब खबरें आ रही हैं कि शो में ‘सोनू भिड़े’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी के खिलाफ शो के मेकर्स लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रहे हैं।

मेकर्स का आरोप है कि पलक ने अपने कॉन्ट्रैक्ट के नियमों का उल्लंघन करते हुए थर्ड पार्टी एंडोर्समेंट किया है, जो उनके कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ है। इस वजह से उन्हें लीगल नोटिस भेजा गया है और जल्द ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि, इन खबरों पर पलक सिधवानी ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे महज अफवाह करार दिया है। उन्होंने मनी कंट्रोल डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘यह सब अफवाह है, मैंने कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं तोड़ा है। मुझे अब तक कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है और मैं नियमित रूप से शो की शूटिंग कर रही हूं।’

पलक ने यह भी कहा कि इन खबरों का उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है। उन्होंने मेकर्स से इस मामले को सुलझाने की अपील की है और जल्द ही सच्चाई सामने आने का भरोसा जताया है।

पलक सिधवानी पिछले 4 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोनू भिड़े’ का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले यह किरदार निधि भानुशाली निभा रही थीं, जिन्हें पलक ने रिप्लेस किया था।