सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ आज से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है। इस सीरीज में भुवन बाम के साथ श्रिया पिलगांवकर, जावेद जाफरी, देवेन भोजानी, नित्या माथुर, प्रथमेश परब और महेश मांजरेकर ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। दैनिक भास्कर ने इसे 5 में से 2 स्टार रेटिंग दी है।

कहानी का सार
पहले सीजन में वसंत गावड़े उर्फ वस्या की अचानक अमीर बनने की कहानी दिखाई गई थी। दूसरे सीजन में उसकी हत्या का नाटक और 500 करोड़ रुपए चुकाने की कहानी है, जो यूसुफ अख्तर (जावेद जाफरी) को पता चलता है। वस्या की लव लाइफ और संघर्ष की कहानी इसके इर्द-गिर्द घूमती है।

स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस
जावेद जाफरी ने यूसुफ अख्तर के किरदार में जान डाल दी है, जबकि भुवन बाम ने अपने किरदार को ठीक से निभाया है लेकिन जावेद के सामने कमजोर नजर आते हैं। श्रिया पिलगांवकर ने इमोशनल सीन में अच्छा काम किया है, जबकि देवेन भोजानी और प्रथमेश परब के किरदार पूरी तरह से उभरकर नहीं आए।

डायरेक्शन और म्यूजिक
डायरेक्टर हिमांक गौर की कहानी दर्शकों को कनेक्ट नहीं कर पाती। पूरी सीरीज में कोई खास रोमांचक पल नहीं है जो दर्शकों को बांध सके। म्यूजिक में ‘होके मजबूर’ और ‘पइसा’ को छोड़कर कोई गीत खास नहीं है।

फाइनल वर्डिक्ट
अगर आप भुवन बाम के फैन हैं और समय है, तो सीरीज एक बार देख सकते हैं, लेकिन इसमें कहानी के नाम पर कोई ताजगी नहीं है।