सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सीईओ जिला पंचायत एवं स्वीप नोडल श्री ऋतुराज सिंह ने चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के साथ में स्वीप की बैठक की । जिसमें चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष तेजकुल पाल सिंह ग्रोवर पाली सहित समस्त बोर्ड के डायरेक्टर उपस्थित थे।
बैठक में सभी से मतदाता जागरूकता अभियान में सहयोग करने की अपील की गई इस पर चैंबर ऑफ़ कॉमर्स ने अपनी ओर से कई प्रोत्साहन किए जाने वाले कार्यों को करने का आश्वासन दिया जिसमें मतदान करने पर अपने अधीनस्थ स्टाफ को वे दूसरे दिन सम्मानित करेंगे, अपने स्टाफ को छुट्टी देंगे, जिससे वह मतदान कर सके। अपने-अपने संस्थानों में मतदान करने वालों को डिस्काउंट कूपन देंगे, समस्त 2037 बूथ पर प्रोत्साहन योजना के तहत मेगा लकी ड्रा के लिए उपहार प्रायोजित करेंगे।
चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के सदस्य श्री दीपक ने सुझाव दिया कि हम अपने संस्थानों पर जागरूकता के बैनर भी लगाएंगे और डिजिटल प्रचार में सहयोग करेंगे साथ ही यह हमारा त्यौहार है हम सेवा भी करेंगे। समाजसेवी एवं व्यापारी संगठन मिलकर हर बूथ पर पानी तथा शरबत की व्यवस्था मतदान केंद्रों पर करेंगे।
इस अवसर पर अपर कलेक्टर एवं नोडल स्वीप ने कहा कि मतदाता जागरूकता अभियान में उत्कृष्ट कार्य करने वाले एवं सहयोग देने वाले 15 व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियो को चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रस्ताव पर जिला प्रशासन मेगा लकी ड्रॉ के भव्य कार्यक्रम में पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।