सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क– इंटीग्रेटेड ट्रेड- न्यूज़ भोपाल: सुपरस्टार सिंगर 3 का ग्रैंड फिनाले बेहद शानदार रहा, जहां फैंस को प्रतिभागियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। 3 अगस्त की रात को केरल के अविर्भाव एस और झारखंड के अथर्व बक्शी को इस सीजन के विजेता के रूप में घोषित किया गया। इस फिनाले एपिसोड को ‘फ्यूचर का फिनाले’ नाम दिया गया था और दर्शक लंबे समय से इस ऐतिहासिक मुकाबले का इंतजार कर रहे थे। दोनों विजेताओं को चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ 10-10 लाख रुपये की इनामी राशि दी गई।

अथर्व बक्शी: पूरे सीजन में छाए रहे

हजारीबाग के 12 वर्षीय अथर्व बक्शी ने ऑडिशन से ही सबका दिल जीत लिया था। चाहे नेहा कक्कड़ ने उनकी तुलना अरिजीत सिंह से की हो या लीजेंडरी संगीतकार लक्ष्मीकांत ने उनके प्रदर्शन पर भावुक हो गए हों, अथर्व ने हर बार अपने सुरों से सबको मंत्रमुग्ध किया। विद्या बालन ने एक एपिसोड में उन्हें अपना पति तक कह दिया था। फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने उन्हें अपनी एक फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का मौका भी लाइव शो में ही दे डाला।

ग्रैंड फिनाले का सबसे भावुक मोमेंट

फिनाले का सबसे भावुक पल तब आया जब अथर्व के पिता, जो कभी नहीं चाहते थे कि उनका बेटा संगीत में करियर बनाए, गर्व से ट्रॉफी उठाने के लिए उनके साथ मंच पर आए। दूसरी ओर, कोच्चि के अविर्भाव एस ने भी अपनी गायकी से उदित नारायण और गीता कपूर को हैरत में डाल दिया। अविर्भाव ने शो की होस्टिंग में भी अपनी कुशलता दिखाकर सभी को चौंका दिया। इस सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया और पूरी तरह हिट रहा।

विजेताओं की प्रतिक्रिया

सुपरस्टार सिंगर 3 जीतने के बाद अथर्व बक्शी ने कहा, “ऐसा लग रहा है जैसे सपना सच हो गया है। मैं अपने परिवार का उनके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगा और अपने गुरु पवनदीप भैया का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और एक बेहतर कलाकार बनने में मदद की।” वहीं अविर्भाव ने कहा, “मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जीत गया हूं। मैं नेहा कक्कड़ मैम, अरुणिता दी और हर किसी को शुक्रिया कहना चाहूंगा जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया।”

शो के अन्य विशेष पल

इस सीजन में कई विशेष पल थे जिन्होंने दर्शकों का दिल जीता। सुपर जज नेहा कक्कड़ का अथर्व की गायकी की तारीफ करना, उदित नारायण और गीता कपूर का अविर्भाव की परफॉर्मेंस से प्रभावित होना और शो के दौरान दोनों विजेताओं की कुशलता ने इस सीजन को बेहद यादगार बना दिया।