सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: गोविंदा की पत्नी सुनीता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी और गोविंदा की लव स्टोरी का खुलासा किया। सुनीता ने बताया कि उनकी बहन की शादी गोविंदा के मामा आनंद सिंह से हुई थी, और इसी शादी में उन्होंने गोविंदा को पहली बार देखा था। उस वक्त सुनीता 9वीं कक्षा में थीं और गोविंदा B.COM के अंतिम वर्ष में थे।

सुनीता ने बताया, ‘मेरे जीजा जी ने मुझे बताया कि गोविंदा एक बहुत ही सरल स्वभाव के इंसान हैं और अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी लड़की गोविंदा को इंप्रेस नहीं कर सकती। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और कहा कि मैं उन्हें इंप्रेस कर सकती हूं।’

अफेयर की शुरुआत

गोविंदा को उनकी पहली फिल्म ‘तन बदन’ का ऑफर उनके मामा आनंद सिंह ने दिलवाया था। इस फिल्म में सुनीता को भी लीड रोल का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया। सुनीता ने बताया कि फिल्म के मुहूर्त के दिन गोविंदा और वे कार में थे, जब गोविंदा ने उनके हाथ को छूने की कोशिश की। यहीं से दोनों के अफेयर की शुरुआत हुई।

18 साल की उम्र में शादी, 19 में बनीं मां

सुनीता ने बताया कि उन्होंने गोविंदा के साथ 3 साल तक डेटिंग की और फिर 18 साल की उम्र में शादी कर ली। 19 साल की उम्र में वे मां भी बन गईं। उनके रिश्ते की यह कहानी उनके फैंस के लिए किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है।