सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ & नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया एक्सप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: SUGAR POP, जो SUGAR ब्यूटी ब्रांडों का हिस्सा है और उच्च गुणवत्ता वाले सस्ते मेकअप उत्पादों के लिए लोकप्रिय है, ने बॉलीवुड अभिनेत्री Kriti Sanon के साथ सहयोग की घोषणा की है। “Colour Sahi, Transfer Nahi” अभियान SUGAR POP का टेलीविजन पर डेब्यू है और इसका बहुप्रतीक्षित Ultrastay Transferproof Lipstick लॉन्च किया गया है, जो आगामी त्योहारों के लिए समय पर है।

SUGAR कॉस्मेटिक्स के संस्थापकों Vineeta Singh और Kaushik Mukherjee द्वारा कोविड के बाद के युग में स्थापित SUGAR POP, उच्च प्रदर्शन वाले मेकअप उत्पादों की सस्ती कीमत पर पेश करने की उनकी इच्छा से जन्मी थी। 2020 में लॉन्च होने के बाद से, SUGAR POP ने ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से तेजी से वृद्धि की है और तीन वर्षों में INR 100 करोड़ से अधिक की बिक्री हासिल की है।

टीवी और डिजिटल अभियान में, लॉन्च विज्ञापन में Kriti Sanon effortlessly लिपस्टिक की ट्रांसफर-प्रूफ प्रकृति को प्रदर्शित करती हैं। विज्ञापन में Kriti अपने दोस्तों और परिवार के साथ मजेदार क्षणों को साझा करती हैं, जबकि वह नए SUGAR POP Ultrastay Transferproof Lipstick को आत्मविश्वास के साथ दिखाती हैं।

यह अभियान उत्पाद के लिए बड़े पैमाने पर जागरूकता बढ़ाने का लक्ष्य रखता है, जो पिछले 18 महीनों से तैयार किया जा रहा है, और सस्ती कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाले मेकअप के लिए एक नया मानक स्थापित करने की उम्मीद है। यह टीवी विज्ञापन भारत में सात भाषाओं में प्रसारित होगा, जिससे विभिन्न मेकअप उत्साही लोगों तक पहुंचा जा सकेगा।

Kriti Sanon, जिन्होंने अपने प्रदर्शन और फैशन के लिए दर्शकों को मोहित किया है, ने इस नए सहयोग के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की। “मैं SUGAR POP परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि हम #ColourSahiTransferNahi अभियान लॉन्च कर रहे हैं, जो युवा महिलाओं को unstoppable होने और सस्ती और लंबे समय तक टिकने वाले मेकअप के साथ अपनी व्यक्तित्व का पता लगाने के लिए प्रेरित करता है। SUGAR POP Ultrastay Transferproof Lipstick – एक उच्च-पीगमेंटेड ट्रांसफर-प्रूफ फॉर्मूला जो टिकता है! यह गुणवत्ता और मूल्य का सही मिश्रण है, जो त्योहारों के लिए किसी भी मेकअप संग्रह में अनिवार्य है। SUGAR POP का मिशन युवा महिलाओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाले पॉकेट-फ्रेंडली मेकअप को सुलभ बनाना है, जो मेरे लिए गहराई से गूंजता है और मैं देश के हर हिस्से की महिलाओं के लिए इस समावेशी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।”