सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: स्ट्रीक्स प्रोफेशनल, जो सैलून उत्पादों के क्षेत्र में नवाचार और नेतृत्व के लिए जाना जाता है, गर्व के साथ अपने नवीनतम अमोनिया-मुक्त हेयर कलर ह्यूमैजिक की लॉन्चिंग की घोषणा करता है। यह नवीनतम उत्पाद मुंबई में ब्रांड एम्बेसडर वाणी कपूर द्वारा लॉन्च किया गया, जो स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के हेयर कलर टेक्नोलॉजी की सीमाओं को आगे बढ़ाने और सैलून पेशेवरों और ग्राहकों के लिए अत्याधुनिक उत्पाद प्रदान करने के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल की खासियत यह है कि हम एकमात्र घरेलू ब्रांड हैं जो भारतीय बालों को सही तरीके से समझता है। हमारे नवाचार भारतीय उपभोक्ताओं की विशेष आवश्यकताओं के अनुसार तैयार किए गए हैं, और नवाचार हमेशा हमारे ब्रांड का दिल रहा है।

ह्यूमैजिक के साथ, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल अपने उत्पाद नवाचार की विरासत को जारी रखता है, जो एक सौम्य रंगाई और शानदार फिनिश प्रदान करता है। अमोनिया-मुक्त फॉर्मूला लंबे समय तक टिकाऊ होता है और बालों और सिर की त्वचा पर नरम रहता है। विटामिन बूस्ट टेक्नोलॉजी से समृद्ध, ह्यूमैजिक शानदार फिनिश देते हुए बालों की देखभाल करता है, जिससे बाल खूबसूरत और स्वस्थ बनते हैं। इसका चिकना और सौम्य अनुप्रयोग प्रक्रिया लंबे समय तक चलने वाली रंगाई सुनिश्चित करता है बिना अमोनिया की कठोरता के, जिससे यह पेशेवरों के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाता है। यह क्रांतिकारी फॉर्मूला एक शानदार रंग अनुभव प्रदान करता है, जो स्वास्थ्यपूर्ण और चमकदार बालों के लिए सुरक्षा और पोषण दोनों प्रदान करता है।

इस नई पेशकश के लॉन्च के बारे में बोलते हुए, बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर और स्ट्रीक्स प्रोफेशनल की ब्रांड एम्बेसडर ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, “मैं स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के साथ इस यात्रा में शामिल होकर खुश हूं। ह्यूमैजिक हेयर कलर उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो एक ऐसा शेड ढूंढ रहे हैं जो वास्तव में उनकी व्यक्तित्व को दर्शाता है।”

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल की प्रमुख रोशेल छाबड़ा ने ह्यूमैजिक के लॉन्च के बारे में कहा, “हमें ह्यूमैजिक को पेश करके बहुत खुशी हो रही है, जो अमोनिया-मुक्त हेयर कलर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल में, हम सैलून उद्योग की धड़कन को समझते हैं—हर स्टाइलिस्ट पूर्णता की ओर प्रयास करता है और हर ग्राहक परिवर्तन की तलाश करता है। ह्यूमैजिक हेयर कलर एक गेम-चेंजर है, जो अमोनिया के बिना सौम्य रंग और शानदार फिनिश प्रदान करता है और इसमें विटामिन बूस्ट टेक्नोलॉजी की शक्ति शामिल है। ह्यूमैजिक उन्हें गुणवत्ता और सुरक्षा का सही संतुलन प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि यह उत्पाद सैलून हेयर कलरिंग अनुभव के लिए नए मानक स्थापित करेगा।”