सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में अपनी सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद अपने किरदार जना के बारे में कुछ खास बातें साझा कीं। ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फैंस फिल्म की कास्ट और कहानी को खूब सराह रहे हैं।

अब, ‘स्त्री 3’ की कहानी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अभिषेक बनर्जी ने इशारा किया है कि उनके किरदार जना का इस बार कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा, “फैंस के मिल रहे प्यार से मैं बेहद खुश हूं। ‘स्त्री 3’ में जना का किरदार एक नए और बड़े रूप में सामने आएगा। क्या जना सुपर विलेन बनेगा? यह देखना बहुत दिलचस्प होगा।”

अभिषेक ने आगे कहा, “फैंस को बहुत मजा आने वाला है। कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स होंगे, जो दर्शकों को सीट से बांधे रखेंगे। मैं खुद इस नए अवतार के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

फिल्म ‘स्त्री 3’ को लेकर फैंस के बीच पहले से ही काफी उत्सुकता है, और अभिषेक बनर्जी के इस खुलासे के बाद उनकी उत्सुकता और भी बढ़ गई है। अब देखना होगा कि ‘स्त्री 3’ में जना का यह नया रूप क्या धमाल मचाता है।