सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी, जो खोसला का घोसला और लक्ष्य जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, हाल ही में बिग बॉस OTT 3 में दिखाई दिए। अपने करियर के 25 साल के सफर में रणवीर को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, खासकर एक पब्लिक स्कैंडल के बाद। एक बड़े फिल्मी परिवार द्वारा उनके खिलाफ माहौल बनाया गया, जिससे उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया और उन्हें डिप्रेशन से गुजरना पड़ा। अंततः रणवीर को अमेरिका शिफ्ट होना पड़ा।

रणवीर ने बताया कि उनका फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद इंडस्ट्री में स्ट्रगल कम नहीं हुआ। उन्होंने अपने पिता के नाम का फायदा लेने की बजाय खुद की पहचान बनाने का फैसला किया। हालांकि, 2006 में आई फिल्में खोसला का घोसला और प्यार के साइड इफेक्ट्स ने उनकी किस्मत बदल दी। इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली, लेकिन संघर्ष अभी भी जारी रहा।

बिग बॉस में आने के पीछे का कारण रणवीर ने काम की कमी बताया। शो में उन्होंने मजाक में कही बातों को गलत तरीके से पेश किया गया, लेकिन रणवीर को इससे फर्क नहीं पड़ा। वे मानते हैं कि इंडस्ट्री में सफलता और संघर्ष एक चक्र है, जो चलता रहता है।

रणवीर की निजी जिंदगी भी उतार-चढ़ाव से भरी रही। मां के निधन और अभिनेत्री कोंकणा सेन से तलाक ने उन्हें गहरे सदमे में डाल दिया। हालांकि, उन्होंने इन कठिनाइयों का सामना करते हुए अपने करियर को फिर से पटरी पर लाने में कामयाबी हासिल की है।