सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: Single.id, जो कि Enigmatic Smile द्वारा संचालित दुनिया का एकमात्र क्रॉस-रिवार्ड-प्रोग्राम-आइडेंटिफायर है, अपने नवीनतम अभियान के साथ भारत के उत्साही खरीदारों को आकर्षित करने के लिए तैयार है, जिसमें क्रिकेट के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

इस आकर्षक विज्ञापन में धोनी को एक शानदार सुपरकार चलाते हुए दिखाया गया है, जो Single.id के पार्टनर आउटलेट्स से भरे एक कार्निवल में प्रवेश करते हैं। विज्ञापन में McDonald’s, Shoppers Stop, WOW Momos, Pizza Hut और Titan जैसे कई प्रमुख Single.id के पार्टनर ब्रांड्स को शामिल किया गया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि उपयोगकर्ता अपने संचित रिवार्ड्स के बदले वे जो भी चाहते हैं, वह मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।

Enigmatic Smile के सीईओ, बिश स्मीर ने कहा, “इस साल हमने अभियान को और भी बड़ा बना दिया है और MS धोनी के साथ अपनी साझेदारी को दोगुना मजबूत किया है। इस अभियान को बनाते समय सभी ने बहुत मजा किया। हमें उम्मीद है कि आप सभी इस आकर्षक जिंगल को गुनगुनाते हुए सुनेंगे। इस अभियान के माध्यम से, हम पूरे भारत में यह संदेश फैलाना चाहते हैं कि जो कुछ भी आप चाहते हैं, आप उसे Single.id के साथ मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।”

Single.id खरीदारी करने वालों के लिए रिवार्ड प्रक्रिया को सरल और सुव्यवस्थित बनाता है, जिससे वे एक बार में अपने पेमेंट कार्ड को किसी भी पार्टिसिपेटिंग रिवार्ड ऐप के साथ लिंक कर सकते हैं और तुरंत बचत करना शुरू कर सकते हैं। एक QSA द्वारा आकलित PCI लेवल 1 सेवा प्रदाता के रूप में, Single.id सभी कार्ड और लेन-देन के लिए उच्चतम स्तर की सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

Enigmatic Smile के कंट्री हेड चंद्र भूषण ने कहा, “हम बेहद उत्साहित हैं कि धोनी हमारे अभियान का चेहरा हैं! उनकी अपार लोकप्रियता ने हमें Single.id, हमारे पार्टनर ब्रांड्स और हमारे कनेक्टेड रिवार्ड ऐप्स के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद की है।”