सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सिग्निफाई (यूरोनैक्स्ट: लाइट), जो दुनिया में लाइटिंग का अग्रणी नाम है, ने भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के साथ दो साल की ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ने की घोषणा की है। यह रणनीतिक संघ त्योहारों के मौसम से पहले किया गया है, जो सिग्निफाई की नवाचार, उत्कृष्टता, परंपरा और उत्सवों के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

राहुल द्रविड़, जिनकी क्रिकेट करियर के लिए प्रशंसा की जाती है और भारतीय खेलों में उनके योगदान के लिए सम्मानित किए जाते हैं, सिग्निफाई के मूल्यों – विरासत, ईमानदारी, नवाचार और ग्राहकों को अद्वितीय लाइटिंग अनुभव प्रदान करने के प्रति समर्पण का प्रतीक हैं। यह सहयोग लाइटिंग उद्योग के लिए एक नई दिशा का संकेत देगा, क्योंकि यह ब्रांड की प्रतिबद्धता को भारत में उपभोक्ताओं के साथ प्रेरित और मनाने के लिए मजबूत करेगा।

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, सुमित जोशी, सीईओ और एमडी – सिग्निफाई, ग्रेटर इंडिया ने कहा, “सिग्निफाई में, हम अपने ग्राहकों के लिए नवाचार के सर्वोत्तम उदाहरण लाने में विश्वास करते हैं, जो हमारे #BrighterLivesBetterWorld दृष्टिकोण के अनुरूप है। हम राहुल द्रविड़ को सिग्निफाई परिवार का हिस्सा बनाने के लिए उत्साहित हैं। उनकी निरंतर अपील और अडिग समर्पण सिग्निफाई के मौलिक सिद्धांतों को पूरी तरह से दर्शाते हैं, जो परिश्रम, गुणवत्ता और नवाचार का एक सहयोग बनाता है।”

सिग्निफाई की रणनीति को उजागर करते हुए, निखिल गुप्ता, मार्केटिंग, रणनीति, सरकारी मामलों और सीएसआर के प्रमुख – सिग्निफाई, ग्रेटर इंडिया ने कहा, “हमें खुशी है कि राहुल द्रविड़ हमारे साथ जुड़े हैं, जो अपने साहस, दृढ़ता और ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं, ये वही गुण हैं जो सिग्निफाई के लिए महत्वपूर्ण हैं। उनका हमारे साथ जुड़ना सिग्निफाई की यात्रा में एक नए अध्याय की शुरुआत करता है, जहां परंपरा नवाचार से मिलती है। उनका सहयोग हमारे भारतीय उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव को बढ़ाएगा और हम उनके साथ कुछ रोमांचक अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं।”

राहुल द्रविड़, पूर्व कप्तान और भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच, इस साझेदारी पर विचार करते हुए कहा, “मैं सिग्निफाई परिवार का हिस्सा बनने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं! लाइटिंग में लीडर सिग्निफाई नेतृत्व, नवाचार, स्थिरता और अत्याधुनिक तकनीक के लिए जाना जाता है। मैं एक ऐसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हूं जो मेरे पेशेवर सफर से गहराई से जुड़ा है, और उनकी सीमाओं को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता मेरी स्वयं की उत्कृष्टता की खोज के समानांतर है। मैं इस साझेदारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं और कंपनी की लगातार सफलता में योगदान देने के लिए तत्पर हूं।”

राहुल द्रविड़ सिग्निफाई के ब्रांडों का भारत में प्रतिनिधित्व करेंगे, जिससे एक विविध दर्शकों के साथ जुड़ने का अवसर मिलेगा। अपनी समर्पण, सहनशीलता और दृढ़ता के लिए जाने जाने वाले राहुल द्रविड़ की छवि ब्रांड के आदर्शों के साथ सहजता से मेल खाती है, जिससे उपभोक्ताओं के साथ गहरा और व्यापक जुड़ाव संभव हो सकेगा।

सिग्निफाई के बारे में

सिग्निफाई (यूरोनैक्स्ट: लाइट) पेशेवरों, उपभोक्ताओं और इंटरनेट ऑफ थिंग्स के लिए लाइटिंग में विश्व का अग्रणी है। हमारे फिलिप्स उत्पाद, इंटरैक्ट सिस्टम और डेटा-सक्षम सेवाएं व्यवसायिक मूल्य प्रदान करती हैं और घरों, भवनों और सार्वजनिक स्थलों में जीवन को बदलती हैं। 2023 में, हमारी बिक्री 6.7 अरब यूरो थी, लगभग 32,000 कर्मचारी और 70 से अधिक देशों में उपस्थिति है। हम उज्जवल जीवन और एक बेहतर दुनिया के लिए प्रकाश की अद्वितीय संभावनाओं को उजागर करते हैं। हम अपने आईपीओ के बाद से सात सालों तक डॉव जोन्स सस्टेनेबिलिटी वर्ल्ड इंडेक्स में शामिल रहे हैं और चार सालों से ईकोवाडिस प्लेटिनम रेटिंग हासिल की है, जिससे सिग्निफाई को आंका गया कंपनियों में से शीर्ष एक प्रतिशत में रखा गया है। सिग्निफाई से जुड़ी खबरें हमारे न्यूज रूम, एक्स, लिंक्डइन और इंस्टाग्राम पर मिल सकती हैं। निवेशकों के लिए जानकारी हमारे निवेशक संबंध पृष्ठ पर उपलब्ध है।