सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। उनका नाम क्रिकेटर शुभमन गिल से जोड़ा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस दिसंबर 2024 में अपने से 9 साल छोटे शुभमन गिल के साथ शादी करने जा रही हैं। रिद्धिमा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है। इससे पहले शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके शुभमन गिल के साथ शादी की खबरों को बिल्कुल गलत और बेबुनियाद बताया। रिद्धिमा पंडित ने कहा- मेरी सुबह की शुरुआत बहुत सारे जर्नलिस्ट के कॉल से हुई। सभी को मेरी होने वाली शादी के बारे में जानना था। लेकिन कौन सी शादी? किसके साथ ?

रिद्धिमा पंडित ने कहा- अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ हो रहा है। मैं शादी के बारे में सोच रही हूं तो इसकी अनाउंसमेंट खुद सामने से आकर करूंगी। फिलहाल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी शुभमन और रिद्धिमा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन वह अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं। रिद्धिमा से पहले शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

रिद्धिमा पंडित बहू हमारी रजनीकांत और खतरा खतरा खतरा जैसे टेलीविजन शो में नजर आई थीं। जल्द ही वह टीवी के मशहूर शो नागिन के सातवें सीजन से वापसी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस शो में रिद्धिमा का किरदार श्रीदेवी की फिल्म नगीना से प्रेरित होगा।