सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अब जुहू में एक्टर अक्षय कुमार की पड़ोसी बन गई हैं। श्रद्धा ने हाल ही में एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जो ऋतिक रोशन की प्रॉपर्टी है। इस लग्जूरियस अपार्टमेंट की कीमत करीब 97.50 करोड़ रुपए है।

पहले खबरें थीं कि एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं, लेकिन डील फाइनल नहीं हो पाई। इसके बाद श्रद्धा ने इसे किराए पर ले लिया।

श्रद्धा इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होते ही अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पड़ोसी बन गई हैं। अक्षय और ट्विंकल यहां एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट में रहते हैं। श्रद्धा और अक्षय हाल ही में एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आए थे, जिसमें अक्षय ने कैमियो किया था।

ऋतिक ने 2020 में खरीदा था अपार्टमेंट
ऋतिक रोशन ने यह सी-फेसिंग अपार्टमेंट साल 2020 में खरीदा था। इसकी कीमत 97.50 करोड़ रुपए बताई जाती है। एक्टर ने अपने इस घर को आर्किटेक्ट अशीष शाह की मदद से तैयार किया था और इसे बनाना उनके लिए एक खास अनुभव रहा है।

वर्कफ्रंट पर श्रद्धा
श्रद्धा कपूर की बीते 4 सालों में सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हुई हैं। पिछली साल वे ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थीं, और हाल ही में उनकी एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है।