सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: इन दिनों फिल्म स्त्री 2 के ब्लॉकबस्टर होने से सुर्खियों में बनीं हुईं श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वो एक्टर वरुण धवन को प्रपोज कर चुकी हैं। हालांकि वरुण धवन ने उनका प्रपोजल ठुकराते हुए ये कहा था कि उन्हें लड़कियां पसंद नहीं हैं।

हाल ही में शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में श्रद्धा कपूर ने वरुण द्वारा प्रपोजल रिजेक्ट करने का किस्सा शेयर किया है। उन्होंने कहा, वरुण ने मेरा प्रपोजल रिजेक्ट किया था (8 साल की उम्र में)। हम अपने डेड के शूट्स पर गए थे। मुझे बचपन में वरुण पर एक छोटा सा क्रश था। तो हम एक माउंटेन टॉप पर गए। पहाड़ के ऊपर हम खेलते-खेलते गए। मैंने कहा कि मैं एक बात बोलुंगी आपसे वरुण। मैं उल्टा बोलुंगी, तो आप उसका मतलब समझ जाना। मैंने उससे कहा यू लव आई।

आगे श्रद्धा कपूर ने बताया है कि प्रपोजल के जवाब में वरुण धवन ने कहा था, नो, नो, मुझे लड़कियां पसंद नहीं है। और वो भाग गया।

बताते चलें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 में वरुण धवन ने कैमियो किया है। मैडॉक फिल्म की सुपरनेचुरल फ्रैंचाइजी की ये 5वीं फिल्म है, जिसमें इस फ्रैंजाइजी की फिल्म भेड़िया के किरदारों को भी शामिल किया गया था। स्त्री 2 के साथ ही भेड़िया 2 की मेंकिग पर हिंट दिया गया है। वहीं फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का गाना भी है। इससे पहले वरुण धवन और श्रद्धा कपूर फिल्म एबीसीडी 2 में साथ नजर आ चुके हैं।

वरुण धवन के पिता डेविड धवन के निर्देशन में बनीं कई फिल्मों में श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने काम किया है। दोनों की फिल्मों में राजा बाबू, हीरो नंबर 1, बनारसी बाबू, कूली नंबर 1 और जुड़वा जैसी फिल्में शामिल हैं।