सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: श्रद्धा कपूर ने जब से राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है, तब उनकी शादी की चर्चा हो रही है। श्रद्धा से अक्सर शादी को लेकर सवाल भी किया जाता है। फिल्म ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर लांच के दौरान जब एक्ट्रेस से शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो इसका जवाब उन्होंने फिल्मी अंदाज में दिया।

फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान श्रद्धा कपूर गोल्डन-रेड साड़ी में ग्लैमरस मेकअप और बंधे बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि आज आप दुल्हन की तरह सज संवर कर आई हो, रियल लाइफ में कब दुल्हन बनेंगी?

 Shraddha Kapoor's statement: 'She is a woman, she will marry whenever she wants', the actress is dating Rahul Modi.

श्रद्धा कपूर ने इस सवाल के जवाब मजाकिया अंदाज में दिया। उन्होंने कहा- वह स्त्री है, उसे जब दुल्हन बनना है वो बनेगी। बता दें कि श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को रिलीज होगी। यह फिल्म ‘स्त्री’ की सीक्वल है। इस फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर काफी एक्साइटेड है।

 Shraddha Kapoor's statement: 'She is a woman, she will marry whenever she wants', the actress is dating Rahul Modi.

पिछले कुछ समय से श्रद्धा कपूर स्क्रिप्ट राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। पिछले महीने श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर जाहिर किया था। उन्होंने राहुल के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और एक मजेदार कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था- दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार। श्रद्धा ने इस पोस्ट के साथ बैकग्राउंड में फिल्म ‘इश्क’ का गाना ‘नींद चुराई मेरी’ भी इस्तेमाल किया था।