सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: 90 के दशक में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह से अलग होने के बाद सनी की जिंदगी में डिंपल आईं, तब सनी की शादी पूजा से हो चुकी थी, लेकिन सनी और डिंपल की नजदीकियां कायम रहीं।

एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके रिश्ते पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि उन्होंने सनी और डिंपल के साथ फिल्म ‘गुनाह’ में काम किया था और दोनों की ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री बेहतरीन थी। सुजाता ने कहा, “उनका साथ होना किस्मत में लिखा हुआ था।”

1984 में फिल्म ‘मंजिल मंजिल’ के दौरान बढ़ी नजदीकियां

1984 में आई फिल्म ‘मंजिल मंजिल’ के दौरान सनी और डिंपल के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें आईं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया। इसके बाद दोनों ने ‘अर्जुन’, ‘नरसिम्हा’, ‘आग का गोला’, और ‘गुनाह’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया।

2017 में लंदन की सड़कों पर वायरल हुए थे तस्वीरें

2017 में सनी और डिंपल की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे लंदन की सड़कों पर हाथ पकड़कर घूमते नजर आए थे।

वर्क फ्रंट पर सनी और डिंपल

सनी की पिछली फिल्म ‘गदर 2’ थी और उनकी अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ है, जिसके प्रोड्यूसर आमिर खान हैं। वहीं, डिंपल कपाड़िया इस साल ‘मर्डर मुबारक’ और ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।