सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: मुंबई: अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग जोरों पर है, जिसमें संजय दत्त और रवि किशन जैसे बड़े सितारे अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि, यह फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के पहले पार्ट से बिल्कुल अलग कहानी पर आधारित है।

सूत्रों के अनुसार, यह एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें बिहार और पंजाब के डॉन्स के बीच गैंगवॉर की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में बिहारी डॉन के रोल में रवि किशन और संजय मिश्रा नजर आएंगे।

संजय दत्त का किरदार पहले रवि किशन को दिया गया था, लेकिन संजय दत्त के वीजा न मिलने की वजह से उन्होंने यूके में शूटिंग नहीं कर पाई। इसलिए रवि किशन ने अजय देवगन के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल एडिनबर्ग में शूट किया। वहीं, रवि किशन के पुराने रोल के लिए पहले विजय राज को कास्ट किया गया था, लेकिन उनके हटने के बाद यह किरदार संजय मिश्रा को दे दिया गया।

फिल्म की शूटिंग के अहम हिस्से यूके में एडिनबर्ग और ग्लासगो में 40 दिनों तक हुई। अब मुंबई में बाकी के सीन्स की शूटिंग 6 सितंबर से शुरू की जाएगी।

फिल्म में मृणाल ठाकुर लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी। उनका किरदार एक डांस ट्रूप चलाने वाले के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म के एक सॉन्ग को एडिनबर्ग में 100 डांसर्स के साथ गणेश आचार्य की कोरियोग्राफी में शूट किया गया है।