सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सलमान खान ने हाल ही में अमेरिकन लग्जरी वॉच एंड ज्वैलरी ब्रैंड जैकब एंड कंपनी के ओनर जैकब अराबो से मुलाकात की।

इस मौके पर जैकब ने सलमान को अपनी लग्जरी वॉच पहनाई जिसका नाम बिलेनियर III है। खास बात यह है कि इस घड़ी की कीमत 167 करोड़ रुपए हैं और इस पर 714 व्हाइट डायमंड्स जड़े हुए हैं।

जैकब की लग्जरी वॉच फ्लॉन्ट करते सलमान खान।

जैकब बोले- सलमान औरों से अलग हैं

अपने इंस्टा अकाउंट पर यह वीडियो शेयर करते हुए जैकब ने लिखा, ‘मैंने कभी किसी को ‘बिलेनियर’ पहनने को नहीं दी, लेकिन सलमान औरों से अलग हैं।’

क्लिप में जैकब, सलमान को अपने हाथों से अपनी घड़ी पहनाते नजर आ रहे हैं। इसे पहनने के बाद सलमान ने उन्हें गले लगाया और फिर कैमरे की तरफ हाथ दिखाकर लग्जरी वॉच फ्लॉन्ट की।

फैंस बोले- सलमान लीजेंड हैं

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस ने जमकर सलमान की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, ‘जैकब आपको शुक्रगुजार हाेना चाहिए कि सलमान ने आपकी वॉच पहनी… वो बॉलीवुड के बॉस हैं।’

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘सलमान बॉलीवुड के लिविंग लीजेंड हैं।’ वहीं एक ने लिखा, ‘सलमान ने इस वॉच को पहनकर इसकी वैल्यू बढ़ा दी।’

क्रिस्टियानो रोनाल्डो समेत कई सेलेब्स पहनते हैं जैकब अराबो

बिलेनियर III एक लग्जरी वॉच है जिसकी कीमत 167 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसमें 152 व्हाइट कट डायमंड और 76 डायमंड जड़े हुए हैं। वहीं इस वॉच के ब्रैसलेट में 504 व्हाइट कट डायमंड्स लगे हुए हैं।

216 कैरेट की इस वॉच में येलो डायमंड्स भी जड़े हुए हैं। मैडोना, रेहाना और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे इंटरनेशनल सेलेब्स जैकब अराबो की वॉच और ज्वैलरी पहनते हैं।

अगले साल रिलीज होगी ‘सिकंदर’

वर्कफ्रंट पर सलमान की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ है। वो इन दिनों मुंबई में इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसे ए.आर. मुरुगदास डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा रश्मिका मंदाना, प्रतीक बब्बर और सत्यराज भी नजर आएंगे। यह अगले साल ईद पर रिलीज होगी।