सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को लेकर लंबे समय से चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। फैंस के बीच चर्चा थी कि इस सीजन सलमान खान शो को होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन हाल ही में सामने आए एक वीडियो ने इन सभी अफवाहों को गलत साबित कर दिया है। विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में सलमान खान ब्लैक सूट-बूट में नजर आ रहे हैं और उनका यह स्टाइलिश लुक फैंस के बीच धूम मचा रहा है।

शूटिंग शुरू होने के साथ ही सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “भाई का कोई मुकाबला नहीं कर सकता।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “दुनिया का सबसे खूबसूरत आदमी।” फैंस के अनुसार, सलमान की मौजूदगी से इस सीजन का मजा और बढ़ जाएगा।

वहीं, सोशल मीडिया पर यह भी चर्चा है कि इस बार बिग बॉस के घर में अनीता हसनंदानी, दीपिका आर्य, सोमी अली, अंजलि आनंद, मीरा देओस्थले, अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, शाहीर शेख, फैसल शेख, समीरा रेड्डी, सुनील कुमार, धीरज धूपर, चाहत पांडे और रीम शेख जैसे सेलेब्रिटी नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से किसी नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।