सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सलमान खान और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में दोनों ने एक फेस्टिव सॉन्ग की शूटिंग की है, जिसे म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने कंपोज किया है।

इंजरी के चलते एक्शन सीन्स से लिया ब्रेक:
मिडडे की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान को रिब इंजरी हुई है, जिसकी वजह से उन्होंने इंटेंस एक्शन सीक्वेंस से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया हुआ है। इस दौरान उन्होंने रश्मिका मंदाना के साथ एक डांस नंबर की शूटिंग की है। इस गाने को मुंबई के धारावी के स्लम एरिया की पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया है, जिसमें 200 बैकग्राउंड डांसर्स ने हिस्सा लिया। गाने की शूटिंग गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड पर सेट बनाकर की गई।

यूरोप में शूट होंगे रोमांटिक गाने:
फिल्म के डायरेक्टर एआर मुर्गदोस ने इस गाने की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है और अब अगले हफ्ते से फिल्म के एक्शन सीक्वेंस पर काम शुरू करेंगे। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर तक मुंबई में चलेगी। इसके बाद रोमांटिक गानों की शूटिंग के लिए टीम यूरोप जाएगी।

फिल्म 2025 में ईद पर होगी रिलीज:
‘सिकंदर’ में सलमान खान और रश्मिका मंदाना के अलावा प्रतीक बब्बर और सत्यराज भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इस फिल्म के बाद कमल हासन के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। सलमान की आखिरी रिलीज ‘टाइगर 3’ थी।