सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के आरोपियों के वकील अमित मिश्रा ने मीडिया के सामने रोते हुए कहा कि उन पर दबाव डाला जा रहा है। उन्हें सलमान खान की ओर से मानहानि का नोटिस मिला है, जिसके जवाब में उन्होंने अपनी चिंताएं जताईं।

अमित ने बताया कि उनके क्लाइंट्स विक्की गुप्ता और सागर पाल के परिजन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों से डर रहे हैं, जिनकी संभावित हत्या का खतरा है। उन्होंने कहा, “मैंने अपने क्लाइंट का पक्ष रखा, फिर भी मुझे डराने के लिए यह नोटिस भेजा गया है। अगर मुझे कुछ हुआ, तो इसके लिए सलमान खान जिम्मेदार होंगे।”

वकील ने कहा कि सलमान ने उन्हें 48 घंटे के भीतर माफी मांगने का आदेश दिया है, अन्यथा कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास सलमान जितनी शक्ति और पैसे नहीं हैं, इसलिए वे माफी मांगने के लिए तैयार हैं।

सलमान की लीगल टीम ने इसे आरोपियों के वकील की तरफ से नाम खराब करने की कोशिश बताया है। उनके वकील पराग ने कहा, “अमित मिश्रा मीडिया के सामने बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।”

इस फायरिंग मामले के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया था, और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने हमले की जिम्मेदारी ली थी।

इस घटनाक्रम ने सलमान खान के खिलाफ बढ़ते विवाद को और हवा दी है, जो अब कानूनी जटिलताओं में उलझते दिख रहे हैं।