सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: एक्टर जायद खान ने अपनी बहन सुजैन खान के ऋतिक रोशन से तलाक के बारे में खुलकर बात की है। दोनों ने 2014 में अलग होने का फैसला लिया था। जायद ने कहा कि उस समय दोनों परिवारों ने एक-दूसरे को भरपूर समर्थन दिया था।

मुंबई में शादी टिकाना मुश्किल

सुभोजित घोष को दिए इंटरव्यू में जायद ने बताया कि शादी को सफल बनाना मुंबई जैसे शहर में बहुत मुश्किल होता है, जहां भटकाव की भरपूर संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा, “हमारी फैमिली काफी मॉडर्न है। अगर दो लोग एक-दूसरे का साथ नहीं चाहते हैं, तो सभी को इसे समझना चाहिए और सपोर्ट करना चाहिए।”

परिवारों का समर्थन

जायद ने कहा कि तलाक के बाद भी उनके परिवारों ने कभी एक-दूसरे पर कीचड़ नहीं उछाला। “मैं ऋतिक के अब भी काफी क्लोज हूं। वो बहुत अच्छे इंसान हैं। तलाक के बाद सुजैन ने अर्सलान और ऋतिक ने सबा को पाया है। दोनों के नए पार्टनर्स भी बहुत अच्छे लोग हैं। जिंदगी ऐसे ही आगे बढ़ती है।”

ट्रोलिंग पर जायद का बयान

सुजैन की ट्रोलिंग पर जायद ने कहा, “आपको मोटी चमड़ी का होना पड़ता है। इस दौरान आपकी फैमिली आपको कितना इमोशनल सपोर्ट देती है, यह महत्वपूर्ण है। हमारी फैमिली उस समय चट्टान की तरह खड़ी रही।”

को-पेरेंटिंग का सहारा

ऋतिक और सुजैन की शादी 2000 में हुई थी, और दोनों ने 2014 में तलाक लिया था। उनके दो बेटे, ऋहान और ऋदान, हैं। तलाक के बाद कस्टडी सुजैन को मिली, लेकिन दोनों बच्चे की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। समय-समय पर वे दोनों अपने बेटों के साथ छुट्टियां भी मनाते हैं।

जायद खान ने हाल ही में फिल्म “शराफत गई तेल लेने” में काम किया था और 2018 की वेब सीरीज “हासिल” का भी हिस्सा रहे हैं।