सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हाल ही में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में नजर आए, जहां उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया के साथ हुए बुरे व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की। आमिर ने रिया के समर्थन में कहा कि उनके खिलाफ लोगों तक गलत जानकारी पहुंचाई गई थी, जिससे आज भी लोग उन्हें गलत नजर से देखते हैं और विलेन समझते हैं।

आमिर खान ने पॉडकास्ट के दौरान कहा, “हमारी जिंदगी एक पंख की तरह है, जिसे एक हवा का झोंका उड़ाकर ले जा सकता है। रिया की जिंदगी भी ठीक जा रही थी, लेकिन एक हादसे ने उनकी जिंदगी उल्टी कर दी। अचानक से पूरी दुनिया ने उन्हें विलेन बना दिया। लोगों को जो बताया गया, उसे ही सच मान लिया गया, भले ही वह सच न हो।”

उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि “मीडिया को इतने ज्यादा झूठ नहीं बोलने चाहिए थे। बहुत ऊटपटांग बातें कहीं गईं, जिससे रिया को गलत तरीके से पेश किया गया।”

रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, “मेरी हीलिंग जर्नी में आप एक बेहतरीन शख्सियत रहे हैं। आपने मुझे एक डॉक्यूमेंट्री ‘रूबरू रोशनी’ दिखाई थी, जिसने मुझे माफ करने की ताकत दी।”

आमिर खान ने अपने फिल्मी करियर और ब्रेक लेने पर भी बात की। उन्होंने बताया कि कोविड महामारी के दौरान ही उन्होंने फिल्में छोड़ने का फैसला कर लिया था ताकि वे अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता सकें। हालांकि, अब आमिर खान फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ से वापसी करने वाले हैं, जिसमें उनके साथ जेनेलिया डिसूजा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।