सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: टीवी एक्टर रित्विक धन्जनी को लेकर खबरें थीं कि वे बिग बॉस के 18वें सीजन का हिस्सा बनने जा रहे हैं। लेकिन अब रित्विक ने खुद ही इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया कि वे इस शो में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

रित्विक ने अपने पोस्ट में लिखा, “यह गलत खबर है। इतने लंबे समय तक एक घर में कैद रहना मेरे बस की बात नहीं है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि इस तरह की अफवाहें न फैलाएं।” उनके इस बयान के बाद फैन्स को निराशा हुई है, जो उन्हें बिग बॉस के मंच पर देखना चाहते थे।

बिग बॉस 18 की शुरुआत
बिग बॉस के 18वें सीजन की शुरुआत 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर होने वाली है, और इसे सलमान खान होस्ट करेंगे। शो की टाइमिंग शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक रहेगी। हालांकि, अभी तक शो के बाकी कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा होने की उम्मीद है।

टीआरपी का किंग बिग बॉस
टीआरपी के मामले में बिग बॉस को टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो माना जाता है। इस शो को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है, और हर सीजन की तरह इस बार भी दर्शक अपने पसंदीदा सितारों को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।