सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: एचडीएफसी लाइफ ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपना नवीनतम अभियान लॉन्च किया है, जो जीवन की चुनौतियों और अस्थिरताओं से निपटने के लिए तैयारी के महत्व को उजागर करता है। इस अभियान में ऋषभ की वापसी की यात्रा को दर्शाया गया है, जिसमें वह जीवन की अनिश्चितताओं का सामना करते हुए और अपनी मां की सलाह से प्रेरित होकर सफलता प्राप्त करता है। यह फिल्म दिखाती है कि पूर्वानुमान और योजना से हर चुनौती को पार किया जा सकता है, जैसे कि जीवन बीमा संकट के समय वित्तीय सुरक्षा प्रदान करता है।

ऋषभ पंत ने कहा, “एचडीएफसी लाइफ के साथ यात्रा अविश्वसनीय रही है। यह अभियान मेरे दिल के करीब है, क्योंकि यह चुनौतियों से उबरने की भावना को दर्शाता है।” एचडीएफसी लाइफ के सीएमओ विशाल सुबरवाल ने अभियान के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि यह भारतीयों को उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए प्रेरित करता है।

इस अभियान को टेलीविजन, डिजिटल, प्रिंट, और बाहरी प्रचार में प्रसारित किया जाएगा। एचडीएफसी लाइफ टर्म इंश्योरेंस प्लान्स ₹21 प्रति दिन से शुरू होते हैं, जो ₹1 करोड़ तक का कवरेज प्रदान करते हैं। FY24 में, कंपनी ने 99.50% व्यक्तिगत मृत्यु दावों का निपटान किया है।