सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर दर्शन थुगुदीपा और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा का नाम रेणुकास्वामी मर्डर केस में सामने आया है। बेंगलुरु पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की, जिसमें दावा किया गया है कि दर्शन के कपड़ों और पवित्रा की जूती पर खून के निशान पाए गए हैं। चार्जशीट में 230 सबूत और चश्मदीदों के बयान शामिल किए गए हैं।

रेणुकास्वामी, जो कि दर्शन का फैन था, की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या से पहले उसे टॉर्चर किया गया और बिजली के झटके दिए गए थे। उसके शरीर पर कई चोटों के निशान थे और एक कान गायब पाया गया था। पुलिस के अनुसार, पवित्रा ने पहले उसे जूती से पीटा और बाद में दर्शन और उनके साथियों ने उसे बुरी तरह मारा-पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने दर्शन, पवित्रा समेत 19 लोगों को आरोपी बनाया है। रेणुकास्वामी की लाश 9 जून को बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट के पास मिली थी। CCTV फुटेज और मोबाइल लोकेशन की जांच के बाद 11 जून को दर्शन और पवित्रा को गिरफ्तार किया गया था।

हाल ही में दर्शन का जेल में चाय और सिगरेट पीते हुए वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने उन्हें दूसरी जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया।