सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल के कजन सम्राट मुखर्जी को कोलकाता पुलिस ने एक एक्सीडेंट के केस में गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, मंगलवार को दक्षिण-पश्चिमी कोलकाता के बेहाला इलाके में सम्राट की कार एक मोटरसाइकिल से टकरा गई थी।

एक्सीडेंट के बाद जहां 29 साल के उस बाइक सवार को हॉस्पिटल ले जाया गया। वहीं कार चला रहे सम्राट मुखर्जी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रत्यक्षदर्शी बोले- सम्राट ने कार का कंट्रोल खोया

एक्सीडेंट पर एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बाइक सवार चालक ने कहा, ‘मैं रात में करीब 12:30 बजे घर लौट रहा था, तभी उल्टी साइड से स्पीड में आई कार ने मुझे टक्कर मार दी। इसके बाद मैं बेहोश हो गया।’

वहीं घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सम्राट मुखर्जी ने अपनी कार का कंट्रोल खो दिया, जिससे टक्कर हुई। मोटरसाइकिल से टकराने के बाद, उनकी कार पास के ही घर से भी टकरा गई थी।

हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं सम्राट मुखर्जी

54 साल के सम्राट जाने माने एक्टर हैं। वो विशाल भारद्वाज की ‘द ब्लू अम्ब्रैला’ और आशुतोष गोवारिकर की ‘खेले हम जी जान से’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

कई बंगाली टीवी शोज में भी नजर आए सम्राट

काजोल, रानी मुखर्जी और तनीषा मुखर्जी के अलावा सम्राट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फेम डायरेक्टर अयान मुखर्जी के भी कजन हैं।

सम्राट ने ‘राम और श्याम’, ‘भाई भाई’, ‘जंजीर’, ‘सिकंदर सड़क का’ और ‘हम हैं राही कार के’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

इसके अलावा वो ‘तपेश्या’, ‘काका नंबर 1’ और ‘आकाश कुसुम’ जैसे बंगाली टीवी शाेज का भी हिस्सा रहे।