सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर वाणिज्य विभाग के टिकट चेकिंग स्टाफ द्वारा आयोजित विशेष कार्यक्रम में शामिल पश्चिम मध्य रेल, भोपाल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सौरभ कटारिया ने इस खास दिन को भोपाल के “SOS चिल्ड्रेन्स विलेज” नामक एनजीओ के बच्चों के साथ मनाया|
कार्यक्रम में भोपाल के “SOS चिल्ड्रेन्स विलेज” नामक एनजीओ के 40 बच्चे शामिल हुए, जिनकी उम्र 8 से 15 वर्ष के बीच थी। इनमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल थे। बच्चों के मनोरंजन के लिए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया, जिसमें बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

Wonderful presentation of children in the cultural program of Railways at Rani Kamlapati station.
सौरभ कटारिया ने सभी बच्चों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की और उनकी रुचियों और भविष्य की योजनाओं के बारे में बातचीत की। उन्होंने बच्चों को जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि भारतीय रेलवे हमेशा उनकी मदद के लिए तत्पर है।
कार्यक्रम के अंत में श्री कटारिया ने सभी बच्चों को उपहार भेंट किए और उनके साथ एक सामूहिक तस्वीर खिंचवाई। बच्चों ने इस आयोजन का भरपूर आनंद लिया और उनके चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी।
इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सौरभ कटारिया, मंडल वाणिज्य प्रबंधक प्रमोद कुमार तिवारी, मंडल वाणिज्य प्रबंधक पंकज कुमार दुबे, सहायक वाणिज्य प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार सिंह , मुख्य टिकिट निरीक्षक अरुण श्रीवास्तव, टिकिट निरीक्षक एस पी शर्मा एवं उपस्थित सभी वाणिज्यिक कर्मचारियों ने भी बच्चों के साथ समय बिताया और उन्हें प्रोत्साहित किया। यह कार्यक्रम सामाजिक कल्याण के प्रति रेलवे की प्रतिबद्धता का एक उदाहरण है, जिसमें समाज के कमजोर वर्गों के प्रति संवेदनशीलता और उनकी सहायता का संदेश स्पष्ट रूप से सामने आया।