सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: राधारमण ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के विद्यार्थियों के लिए प्रशासनिक सेवाओं जैसे आई ए एस, पी एस सी एवम् अन्य सरकारी नौकरियों जैसे पटवारी, रेलवे, एस आई इसके अलावा गेट, डी आर डी ओ, इसरो आदि जैसी सरकार नौकरियों एवम पब्लिक सेक्टर की तैयारियों के लिए विद्यार्थियों को उनके रुचि के अनुसार स्पेशल क्लासेस लगाई जाती है। इस तैयारी को और धार देने के लिए राधारमण ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स ने प्रसिद्ध ऑनलाइन इंटरफेस कंपनी “एग्जाम रेडी (Exam R)” से करार कर MOU पर हस्ताक्षर किए।
“एग्जाम रेडी” के फाउंडर अविराज अशोक जैन ने बताया कि”एग्जाम रेडी” एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफार्म / पोर्टल है जिसमें विद्यार्थियों को 25 सालों तक के एग्जाम के प्रश्न-पत्र किसी PDF फॉर्मेट में नहीं बल्कि एक सॉफ्टवेयर में सॉल्व करने को मिलेंगे। जिसमें सारे सरकारी परीक्षाओं के प्रश्न-पत्र पूरी तरह से सिलसिलेवार ढंग से हैं Exam-Wise, Year-Wise, Medium Wise और साथ में Subject-Wise अरेंज किए गए हैं, जिसकी विस्तृत जानकारी www.myexamready.com पर प्राप्त की जा सकती है।
राधारमण ग्रुप के चेयरमैन श्री राधारमण सक्सेना ने बताया कि राधारण ग्रुप अपने विद्यार्थियों को विश्वतरीय सुविधाएं देने के लिए जाना जाता है, आगे भी हम अपनी इस परंपरा को कायम रखेंगे। इस अवसर पर राधारमण ग्रुप के हेड एडमिनिस्ट्रेशन, एच आर, सीएसआर एवम् ब्रांड प्रमोशन सूर्य देव सिंह तथा RITS के डायरेक्टर डॉक्टर अजय सिंह उपस्थित थे।