सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: 70-80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस विजयता पंडित ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे एक्टर राजेंद्र कुमार ने उनके करियर को नुकसान पहुँचाया। विजयता का नाम एक समय में राजेंद्र कुमार के बेटे कुमार गौरव से जुड़ा था, और उन्होंने बताया कि राजेंद्र कुमार उनकी नजदीकियों से नाखुश थे।

कुमार गौरव के प्रति नाराजगी

विजयता ने कहा, “जब फिल्म ‘लव स्टोरी’ बन रही थी, तब कुमार गौरव और मेरे बीच प्यार हो गया था। राजेंद्र कुमार को इस रिश्ते से बहुत गुस्सा था। वह शूटिंग के दौरान भी शराब पीकर गौरव को डांटते थे।” उन्होंने यह भी बताया कि राजेंद्र कुमार ने बेटे की सगाई रीमा कपूर से करवा दी, लेकिन इसके बावजूद कुमार गौरव उनके घर आते रहे।

करियर का नुकसान

विजयता ने यह भी आरोप लगाया कि राजेंद्र कुमार के कहने पर उन्हें कई फिल्मों से निकाल दिया गया। “पहली फिल्म के बाद मुझे कई प्रस्ताव मिले, लेकिन राजेंद्र कुमार ने मुझे हर फिल्म से बाहर करा दिया,” उन्होंने कहा।

इस प्रकार, विजयता पंडित ने अपने करियर के बर्बादी का मुख्य कारण राजेंद्र कुमार को बताया, जो उनके और कुमार गौरव के रिश्ते से असंतुष्ट थे