सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने उज्जैन के कांग्रेसजनों, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, ब्लाक अध्यक्षों की संगठनात्मक बैठक ली। श्री पटवारी ने कांग्रेसजनों से कहा कि संगठनात्मक स्तर पर पार्टी में और अधिक मजबूती लाने और अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए क्या प्रयास किया जा रहे हैं। विधानसभा, लोकसभा चुनाव में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा, कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता ने जी-जान से मेहनत की लेकिन हमारी उम्मीद के मुताबिक परिणाम हमें नहीं मिला, इससे हम थोड़ा नरवस जरूर है, हमारे सामने काफी चुनौतियां हैं। भाजपा जनता के साथ हर मोड़ पर विश्वासघात कर रही है, अभी छह-आठ महीने ही सरकार बने हुये हैं और जनता पर तीव्रता से अत्याचार में बढ़ोतरी हो रही है। दलित, आदिवासी, महिला, बच्चियां, युवा सभी वर्ग परेशान है। भाजपा सरकार अंग्रेजों जैसा व्यवहार इस प्रदेश की जनता के साथ कर रही है।
श्री पटवारी ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह भाजपा सरकार का दमनकारी रवैया सामने आ रहा है, उससे प्रदेश का हर वर्ग निराश है। हम विपक्ष की जिम्मेदारी को निभाते हुये सड़क से सदन तक जनता के हक, मान-सम्मान की लड़ाई पूरी ताकत के साथ लड़ेगे।

State Congress President Jitu Patwari held a meeting of Congressmen in Ujjain district.
इस अवसर पर उज्जैन से आये कांग्रेसजनों ने पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए अपने सुझाव दिये। सुझावों को सुनने और चर्चा उपरांत श्री पटवारी ने कहा कि संगठन की बूथ स्तर तक मजबूती हमारी पहली प्राथमिकता होगी। संगठन मजबूत होगा तो हम भाजपा का मुकाबला पुरजोर तरीके से कर सकेंगे। हम की भावना के साथ एकजुटता से काम करने की जरूरत है।
बैठक में उज्जैन के विधायकद्वय महेश परमार, दिनेश वोस, पूर्व विधायक मुरली मोरवाल, दिलीप गुर्जर, जिला अध्यक्ष मुकेश भाटी सहित ब्लाक अध्यक्षगण एवं अन्य कांग्रेसज उपस्थित थे।