सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बुधवार को एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता का निधन हो गया। सुबह 9 बजे अनिल मेहता (62) की बॉडी बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट आयशा मैनोर के नीचे पड़ी मिली।

इससे एक रात पहले ही मंगलवार को मलाइका अपने पिता के घर पर नजर आईं थीं। मलाइका के साथ उनका पेट डॉग कैस्पर भी था।

मायूस नजर आईं मलाइका

मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी यहां अपने डॉगी के साथ यहां पहुंचीं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिनमें मलाइका थोड़ी मायूस नजर आ रही हैं।

सुसाइड करने से पहले किया था कॉल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका के पिता ने सुसाइड करने से पहले मलाइका और अमृता दोनों को कॉल करके कहा था कि वो बीमार हैं और थक गए हैं।

ब्रेक अप के दर्द से भी गुजर रही हैं मलाइका

मलाइका बीते काफी वक्त से अर्जुन कपूर से ब्रेकअप को लेकर भी खबरों में थीं। दोनों बीते कुछ दिन से अपने-अपने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे थे। इसी से फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि दोनों ब्रेकअप के दर्द से गुजर रहे थे।

एक्ट्रेस ने शेयर किया था क्रिप्टिक पोस्ट

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था – ‘हमेशा उन लोगों का खास ख्याल रखें जो आपकी खुशी देखकर खुश होते हैं और आपके दुख से दुखी। बस ऐसे ही लोग आपके दिल में खास जगह के हकदार हैं।’

2017 में हुई थी अर्जुन कपूर की एंट्री

मलाइका ने अरबाज खान से 1998 में शादी की थी। 2017 में दोनों का तलाक हो गया था जिसके बाद एक्ट्रेस की लाइफ में अर्जुन कपूर की एंट्री हुई थी।

अर्जुन और मलाइका ने 2019 में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

मलाइका के पिता की मौत पर दो तरह की बातें:पुलिस ने कहा- बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी की, करीबी बोले- यह हादसा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता का बुधवार को निधन हो गया। सुबह 9 बजे अनिल अरोड़ा (62) की बॉडी बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट आयशा मैनोर के नीचे पड़ी मिली।