सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीतकर एक बार फिर देश का मान बढ़ाया। उन्होंने गोल्ड मेडल जीतने में तो असफलता का सामना किया, लेकिन अपनी शानदार प्रदर्शन से उन्होंने खेल प्रेमियों और सेलिब्रिटीज का दिल जीत लिया।
नीरज चोपड़ा की इस सफलता पर उन्हें चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं। अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री लारा दत्ता, जो इन दिनों पेरिस में ओलंपिक का आनंद ले रहे हैं, ने नीरज चोपड़ा की सराहना की।
अभिषेक बच्चन ने नीरज चोपड़ा को गले लगाकर उन्हें बधाई दी, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, लारा दत्ता ने पेरिस ओलंपिक के कुछ खास क्षणों के साथ नीरज चोपड़ा की फोटो भी शेयर की। उन्होंने अपनी बेटी के साथ गेम का आनंद लेते हुए नीरज के प्रदर्शन की सराहना की।
नीरज चोपड़ा के नाम अब तक 8 गोल्ड और 3 सिल्वर मेडल हैं, और उन्होंने इस बार भी अपनी सिल्वर मेडल जीत के साथ एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। उनके इस प्रदर्शन ने पूरे देश को गर्वित किया और उन्हें खेल जगत में एक नई ऊँचाई पर पहुंचाया।