सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कइंटीग्रेटेड ट्रेडन्यूज़ नई नई मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बालाजी पुरम में एक युवक ने आत्महत्या कर ली, लेकिन इससे पहले उसने एक वीडियो बनाकर अपनी पीड़ा और प्रताड़ना की कहानी सुनाई। मृतक नरेंद्र सैनी उर्फ गोलू ने वीडियो में अपनी पत्नी, सास, साले और स्थानीय पुलिस पर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए। गुरुवार शाम 4 बजे के करीब नरेंद्र ने सल्फास खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

वीडियो में पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

मृतक नरेंद्र ने वीडियो में कोतवाली थाने के एक सिपाही पर उसे लगातार परेशान करने और धमकी देने का आरोप लगाया। उसने कहा कि उसकी परेशानियों का एक बड़ा कारण यही पुलिसकर्मी था, जो उसे मानसिक रूप से तोड़ रहा था।

परिवार को परेशान न करने की गुहार

अपने आखिरी संदेश में नरेंद्र ने आग्रह किया कि उसकी मौत के बाद उसके परिवार को परेशान न किया जाए। उसने स्पष्ट रूप से अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष के अलावा पुलिसकर्मी को जिम्मेदार ठहराया। एएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जिनके नाम वीडियो में आए हैं, उन पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

“न्याय की गुहार” शीर्षक की आवश्यकता

यह घटना केवल एक आत्महत्या की कहानी नहीं है, बल्कि एक समाजिक और प्रशासनिक तंत्र की विफलता को भी उजागर करती है। मृतक का यह अंतिम वीडियो न्याय की गुहार है, जिसमें वह अपने परिवार को सुरक्षा देने की मांग कर रहा है। उम्मीद है कि प्रशासन जल्द ही इस मामले में उचित कदम उठाएगा।