सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल : वेटरन एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की MP जया बच्चन हाल ही में अपने नाम के साथ पति अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ने पर भड़क गईं। उन्होंने यह तक कह डाला कि सिर्फ जया बच्चन बोल देते तो काफी था।

सदन के उपसभापति पर भड़कीं जया
दरअसल राज्य सभा के डिप्टी चेयरमैन हरिवंश नारायण सिंह ने सदन में जया बच्चन को ‘श्रीमति जया अमिताभ बच्चन जी’ नाम से संबोधित कर दिया। इस पर जया सदन में उपसभापति पर भड़क गईं। बोलीं- सर, सिर्फ जया बच्चन बोलते तो काफी था।

बोलीं- महिलाओं की अपनी कोई उपलब्धि ही नहीं क्या?
इस पर उपसभापति ने उन्हें जवाब भी दिया कि यहां पूरा नाम लिखा था इसलिए मैंने रिपीट किया। उन्हें जवाब देते हुए जया बोलीं- ये जो है कुछ नया शुरू हुआ है कि महिलाएं जो हैं वो अपने पति के नाम से जानी जाएं। उनका कोई अस्तित्व ही नहीं हैं। उनकी कोई उपलब्धि नहीं है अपने में।

यूजर्स बोले- अमिताभ की वजह से ही आपकी पहचान
इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जया को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट किया- ‘ये हमेशा रोती क्यों रहती हैं?’

वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘मैडम आपकी कोई उपलब्धि नहीं, लोग आपको अमिताभ की वजह से ही जानते हैं..।’ एक ने तो यह तक कमेंट कर दिया कि मुझे अमिताभ बच्चन से सहानुभूति है।