सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल:  पतझड़ भारतीय यात्रियों के लिए हांगकांग जाने का आदर्श समय है, जब आरामदायक मौसम शहर के भव्य प्राकृतिक दृश्य के साथ मिलकर मन, शरीर और आत्मा को पुनर्जीवित करने के कई तरीके प्रदान करता है। भारतीय पर्यटक केवल प्री-एराइवल रजिस्ट्रेशन (PAR) करके 14 दिनों के लिए बिना वीजा यात्रा का आनंद ले सकते हैं। हांगकांग की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए, जहां आप अपनी शारीरिक और मानसिक भलाई को बढ़ाते हुए इस विश्व स्तरीय वेलनेस स्वर्ग के छिपे हुए रत्नों की खोज कर सकते हैं। पहले से कभी नहीं, अन्वेषण करें!

विश्व स्तरीय खेल आयोजनों में भाग लेकर सक्रिय रहें

2024 सन हंग काई प्रॉपर्टीज हांगकांग साइक्लोथॉन: हांगकांग का सबसे बड़ा साइक्लिंग इवेंट और कार्निवाल नई उत्तेजना का वादा करता है (13 अक्टूबर)

ऊर्जा बढ़ाने के लिए तैयार हो जाइए और शहर के सबसे बड़े साइक्लिंग इवेंट में शामिल हों, जहां 6,000 साइकिलिस्ट्स दुनिया भर से महिमा के लिए दौड़ेंगे, हांगकांग के अद्भुत प्राकृतिक और मानव निर्मित दृश्यों के बीच। इस वर्ष का संस्करण पहले से बड़ा और बेहतर होगा, जिसमें चार सुरंगों और तीन पुलों के माध्यम से शानदार दृश्यों के साथ नई रूट्स शामिल होंगी। अन्य मुख्य आकर्षण में वेस्ट कोवलून कल्चरल डिस्ट्रिक्ट (WKCD) में 50- और 32-किलोमीटर की सवारी के लिए एक नया समापन बिंदु शामिल है। यह विशाल हार्बरसाइड जिला सभी के लिए एक नया खेल और साइक्लिंग-थीम वाला कार्निवाल भी आयोजित करेगा, जिसमें फोटो-योग्य इंस्टॉलेशन, साइक्लिंग-थीम वाला बाजार, योग, स्ट्रेचिंग और डांसफिट कार्यशालाएं, और स्थानीय पेय और व्यंजन शामिल होंगे – सभी विक्टोरिया हार्बर और हांगकांग की विश्व प्रसिद्ध स्काईलाइन के बगल में।