सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ के प्रमोशन के दौरान अपने बेटे शाहिद कपूर की जर्नी पर खुलकर बात की। पंकज कपूर ने कहा कि शाहिद ने कम उम्र में अपने बलबूते पर काफी कुछ हासिल किया है और उन्हें इस पर गर्व है। पंकज कपूर ने कहा, “शाहिद ने कभी किसी की मदद नहीं ली और हमेशा अपने दम पर आगे बढ़ा। उसने फिल्में भी बड़ी समझदारी से चुनीं, और आज वह जिस मुकाम पर है, वह उसकी कड़ी मेहनत का नतीजा है।”

‘बिन्नी एंड फैमिली’ की कहानी हर भारतीय परिवार से जुड़ी

पंकज कपूर, राजेश कुमार और अंजिनी धवन स्टारर ‘बिन्नी एंड फैमिली’ 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए पंकज कपूर ने कहा, “फिल्म की कहानी हर भारतीय परिवार की तरह है, जिसमें समय के साथ भले ही दूरियां आ जाएं, लेकिन कनेक्शन कभी नहीं छूटता।”

अंजिनी धवन का डेब्यू

इस फिल्म से अंजिनी धवन, जो कि मशहूर फिल्म मेकर डेविड धवन की पोती और एक्टर वरुण धवन की भतीजी हैं, अपना डेब्यू कर रही हैं। अंजिनी ने कहा कि फिल्म की कहानी इतनी भावनात्मक है कि इसे देखने के बाद दर्शकों का अपने पेरेंट्स और ग्रैंडपेरेंट्स को फोन करने का मन करेगा।

सेट पर माहौल और अनुभव

राजेश कुमार ने शूटिंग के दौरान पंकज कपूर के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “पंकज सर अब पहले से काफी खुले हुए हैं, लेकिन पहले वह सेट पर बहुत रिजर्व रहते थे।” अंजिनी धवन ने भी बताया कि सेट का माहौल काफी चिल्ड था और हंसी-मजाक के बीच शूटिंग का अनुभव शानदार रहा।

पंकज कपूर की सलाह

अंजिनी ने बताया कि उनके चाचा वरुण धवन और ग्रैंडफादर डेविड धवन ने उन्हें सलाह दी थी कि वह अपने काम के प्रति ईमानदार रहें और जो भी करें, दिल से करें।

पिता के साथ रिश्ते और शाहिद की जर्नी

पंकज कपूर ने अपने पिता को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया और कहा कि उन्होंने अपने बच्चों के साथ भी वैसा ही रिश्ता बनाए रखा है। उन्होंने कहा, “मेरे बच्चे मुझसे किसी भी विषय पर बात कर सकते हैं, और मैं भी उनसे सीखने में कोई संकोच नहीं करता।”

फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ में पंकज कपूर, राजेश कुमार और अंजिनी धवन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे, और यह फिल्म एक परिवार की भावनात्मक यात्रा को बयां करती है।