सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन की शुरुआत होने वाली है। शो की जज अर्चना पूरन सिंह, जो अपनी खास हंसी के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर नकली हंसी के आरोपों का सामना कर रही हैं। इन ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्चना ने कहा कि वह एक समझदार और पढ़ी-लिखी महिला हैं, जिन्हें कॉमेडी की अच्छी समझ है।

अर्चना ने कहा, “पहले शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में मेरे हंसने को कमजोर पंचों पर डाल दिया जाता था, जिससे लोग सोचने लगे कि मेरी हंसी नकली है। लेकिन मैं एक समझदार महिला हूं और कॉमेडी को अच्छी तरह समझती हूं। अगर आप कपिल शर्मा शो देखें, तो आपको एक भी पल ऐसा नहीं मिलेगा जहां मैं फनी जोक पर न हंसूं।”

अर्चना ने यह भी बताया कि शो में उन्हें हर किरदार की सराहना करनी होती है क्योंकि सभी ने मेहनत की होती है। उन्होंने कहा, “मेरा काम है हंसना, मुस्कुराना और एक्ट को दिल से एन्जॉय करना।”

पहले सीजन को मिली-जुली प्रतिक्रियाओं पर अर्चना ने कहा, “कपिल शर्मा शो का मूल ढांचा वही रहेगा। अगर लोग कहते हैं कि यह पुराना लग रहा है, तो हमें नया लाने में कठिनाई होती है। शो के लिए कुछ बुनियाद और पिलर्स हैं, जो बहुत अच्छे से काम करते हैं।”

अर्चना ने क्रिएटिव टीम की तारीफ करते हुए कहा कि वे हर पहलू पर ध्यान देते हैं और सभी ऑडियंस की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करते हैं।

शो के बारे में अधिक जानकारी

अर्चना का मानना है कि नया और पुराना दोनों का बैलेंस बनाना आवश्यक है, ताकि सभी दर्शकों की अपेक्षाएं पूरी की जा सकें।

शो जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेगा और अर्चना की हंसी का जादू एक बार फिर दर्शकों को खुश करने के लिए तैयार है।