सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल:  स्कोप ग्लोबल स्किल्स यूनिवर्सिटी को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि बी.टेक (सीएसई) की द्वितीय वर्ष की छात्रा सुश्री मुस्कान गौर ने हाल ही में कुआलालंपुर, मलेशिया में यूसीएसआई यूनिवर्सिटी में एक अत्यंत समृद्ध इंटर्नशिप पूरी की है। इस असाधारण अवसर ने मुस्कान गौर को अमूल्य अनुभव प्रदान किए, जिसने उनके एजूकेशनल और प्रोफेशनल एक्सपोजर को काफी व्यापक बना दिया है।

Muskaan Gaur completes Scope Global Skills University's Transformative Internship at UCSI University, Kuala Lumpur"

इंटर्नशिप के दौरान मुस्कान गौर ने साइबर सुरक्षा, मशीन लर्निंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोटिक्स सहित विभिन्न अत्याधुनिक विषयों पर विशेष कार्यशालाओं में भाग लिया। मुस्कान को यह अवसर “यूटीई ग्लोबल फ्यूजन: मलेशिया 2024 इमर्शन प्रोग्राम” के तहत प्राप्त हुआ था जिसे छात्रों को शिक्षा पर वैश्विक दृष्टिकोण प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्रतिभागी शैक्षणिक कार्यशालाओं, उद्योग यात्राओं, सहयोगी शिक्षण, नेटवर्किंग अवसरों और भ्रमण यात्राओं में भाग लेते हैं, जिससे उनका शैक्षणिक, सांस्कृतिक और व्यक्तिगत विकास होता है।

Muskaan Gaur completes Scope Global Skills University's Transformative Internship at UCSI University, Kuala Lumpur"

मुस्कान गौर की इंटर्नशिप का एक मुख्य आकर्षण कुआलालंपुर की वास्तुकला और सांस्कृतिक विरासत के प्रतीक, प्रतिष्ठित पेट्रोनास ट्विन टावर्स का उनका दौरा था। इस अनुभव ने उन्हें मलेशियाकी जीवंत संस्कृति और गतिशील वातावरण की सराहना करने का मौका दिया। मुस्कान को मलेशिया में अपने समय के दौरान उद्योग 5.0 की अवधारणा का पता लगाने का अनूठा अवसर भी मिला। स्कोप ग्लोबल स्किल्स यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने छात्रों को अंतर्राष्ट्रीय अनुभव प्रदान करने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता को दोहराया और कहा कि यह छात्रों के व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास के लिए महत्वपूर्ण है

Muskaan Gaur completes Scope Global Skills University's Transformative Internship at UCSI University, Kuala Lumpur