सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बिग बॉस 17 के विजेता रहे मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी कर ली है। उनकी शादी का खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हुए वेडिंग कार्ड से हुआ था। अब उनकी पत्नी के साथ पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। दोनों को साथ में केक कटिंग करते देखा गया है।

बता दें कि मुनव्वर फारूकी ने इसी महीने मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी कर ली है। दोनों की शादी का कार्ड भी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों के नामों के इनीशियल्स लिखे हुए थे। महजबीन मेनन कम्यूनिटी से आती हैं, जो साउथ मुंबई के अंगरीपाड़ा में रहती हैं।

माहजबीन कोटवाल की है 10 साल की बेटी

महजबीन कोटवाला को कई बार कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ स्पॉट किया गया है। वो झलक दिखला जा शो में भी धनश्री वर्मा और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स हैं कि महजबीन तलाकशुदा हैं और उनकी 10 साल की बेटी है।

सीक्रेट शादी में शामिल हुए थे करीबी दोस्त

मुनव्वर फारूकी की शादी मुबंई आईटीसी मराठा में हुई थी। शादी में एक्ट्रेस हिना खान भी शामिल हुई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शादी का हिंट दिया था। अपनी तस्वीर के साथ हिना ने मेरे यार की शादी है गाना लगाया था। बता दें कि हिना खान, मुनव्वर के साथ म्यूजिक वीडियो हल्की हल्की सी में साथ नजर आई हैं।

मुनव्वर फारूकी एक स्टेंड-अप कॉमेडियन हैं। साल 2021 में उन्हें स्टेज शो में विवादित जोक्स कहने पर गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे थे। विवादों के बाद वो कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा बने थे, जिसमें उन्होंने जीत हासिल की थी। इसके बाद वो बिग बॉस 17 जीत चुके हैं।