सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान गंभीर आरोपों का सामना करने वाले बॉलीवुड अभिनेता आलोक नाथ को लेकर हाल ही में उनकी को-एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने अपने विचार साझा किए हैं। हिमानी, जो आलोक नाथ के साथ ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘परदेस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, ने एक इंटरव्यू में बताया कि आलोक नाथ शराब पीने के बाद एकदम अलग इंसान बन जाते हैं।

सेट पर शराब पीने के बाद हंगामा किया:
हिमानी ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में बताया कि आमतौर पर आलोक नाथ अच्छे और संस्कारी रहते थे, लेकिन रात के 8 बजे के बाद, खासतौर पर शराब पीने के बाद, उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल जाता था। उन्होंने ‘हम आपके हैं कौन’ के सेट पर एक घटना का जिक्र किया, जब आलोक नाथ ने शराब के नशे में हंगामा किया था।

फ्लाइट से भी उतारा गया था:
हिमानी ने एक और घटना का जिक्र किया, जिसमें आलोक नाथ को फ्लाइट में शराब पीने के बाद बेकाबू होने के चलते फ्लाइट से उतार दिया गया था। उनकी पत्नी और खुद हिमानी ने उन्हें शांत करने की कोशिश की थी, लेकिन इसके बावजूद उन्हें फ्लाइट से उतारना पड़ा।

मीटू आरोप और आलोक नाथ का करियर:
साल 2018 में राइटर-प्रोड्यूसर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद एक्ट्रेस संध्या मृदुल और नवनीत निशान ने भी उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद आलोक नाथ सिर्फ दो फिल्मों में नजर आए, जिनमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘दे दे प्यार दे’ शामिल हैं। अब वह फिल्मों या किसी सार्वजनिक समारोह में नजर नहीं आते।