सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भाजपा के नंबर वन स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाकौशल प्रांत की संस्कारधानी जबलपुर से मध्यप्रदेश में चुनावी सभा और रोड शो करके चुनावी शंखनाद करेंगे।

वही भिंड दतिया लोकसभा सीट पर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता राकेश शुक्ला का पार्टी का स्थापना दिवस मनाने के साथ-साथ भाजपा प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय के पक्ष में चुनावी माहौल के लिए अनूठा प्रचार का तरीका खोजा है।

भारतीय जनता पार्टी ने देश में मोदी, हिंदुत्व और धारा 370 जैसे चुनावी हथियार लेकर चुनावी आगाज किया है तो मंत्री राकेश शुक्ला ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने को लेकर भिंड दतिया के लोकसभा समर में हर गांव में 370 झंडे और डंडे लेकर कूद पड़े हैं।

मंत्री शुक्ला मंत्री शुक्ला भाजपा प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय, लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी लोकेंद्र पाराशर और कार्यकर्ताओं की टोली के साथ जब मेहगांव के ग्राम गहेली पहुंचे तो उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर 370 झंडो के साथ पूरे गांव में रैली निकाली और कार्यकर्ताओं के साथ गांव के घरों पर झंडे लगाए गए।

मंत्री राकेश शुक्ला ने स्थापना दिवस पर संगठन के उन सभी संस्थापक सदस्यों के साथ कार्यकर्ताओं को नमन किया। जिन्होंने पार्टी के लिए सर्वस्व अर्पित कर पार्टी को यहा तक पहुँचाया है।