सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल:  आजाद नगर इलाके के पीटीसी (पुलिस ट्रेनिंग सेंटर) में रहने वाली महिला सूबेदार नेहा (32) ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना सुबह करीब 5:30 बजे की है, जब नेहा अपने फ्लैट से निकलकर पास की शिप्रा बिल्डिंग में गईं और वहां सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद गार्ड ने उन्हें देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को एमवाय अस्पताल भेजा गया।

डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या की आशंका प्रारंभिक जांच में डिप्रेशन की वजह सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार नेहा के परिवार में उनके पति ओमशरण, जो पेशे से शिक्षक हैं, एक 4 साल का बेटा और 8 माह की बेटी है। पति के शुरुआती बयान के अनुसार, नेहा काम के तनाव में थीं। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

2015 में हुई थी भर्ती नेहा मूल रूप से नीमच की रहने वाली थीं और 2015 में पुलिस विभाग में भर्ती हुई थीं। तब से वे पीटीसी में काम कर रही थीं। सहकर्मियों के मुताबिक, नेहा सहज और सरल स्वभाव की थीं, लेकिन हाल के दिनों में वे तनाव में चल रही थीं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चलेगा।

पुलिस कर रही जांच पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और नेहा के परिवार व दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, उनके आत्महत्या करने के पीछे की सही वजह सामने नहीं आई है।