सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। महेश भट्ट का कहना है कि शाहरुख खान ने उनके निर्देशन में बनी दो फिल्मों, ‘चाहत’ (1996) और ‘डुप्लीकेट’ (1998), के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बावजूद उनसे कभी दूरी नहीं बनाई। महेश भट्ट ने कहा कि जहां कई फिल्मी सितारे अपने साथ हिट फिल्में न देने वाले डायरेक्टर्स से दूरी बना लेते हैं, वहीं शाहरुख का उनके प्रति व्यवहार कभी नहीं बदला।

महेश भट्ट ने रेडियो नशा को दिए इंटरव्यू में कहा, “एक ऐसे व्यक्ति को सम्मान देने के लिए जो हिट फिल्म नहीं दे पाया है, एक महान व्यक्ति की आवश्यकता होती है। शाहरुख का रवैया मेरे प्रति कभी नहीं बदला, और यह दिखाता है कि वह कितने अच्छे इंसान हैं।”

उन्होंने यह भी कहा कि बुरी फिल्में भी अच्छी फिल्मों की तरह ही जुनून के साथ बनाई जाती हैं।

यह पहली बार नहीं है जब महेश भट्ट ने शाहरुख खान की तारीफ की है। इससे पहले उन्होंने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख को “महान इंसान” बताया था।

फरीदा जलाल, जिन्होंने फिल्म ‘डुप्लीकेट’ में शाहरुख खान के साथ काम किया था, ने भी शाहरुख की एनर्जी और परफेक्शन के लिए उनकी तारीफ की।

शाहरुख खान ने महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में भी काम किया था और उनकी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के को-प्रोड्यूसर रहे हैं।