सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भोपाल के रायसेन रोड स्थित एलएनसीटी कॉलेज में “एलएन-यूनिवर्स फेस्ट 2024” का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड गायक स्टेबिन बेन ने बैंड के साथ अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी।

इस कंसर्ट में भारी संख्या में छात्रों सहित शहर के युवाओं ने शिरकत की और स्टेबिन बेन के गानों पर जमकर धूम मचाई। कंसर्ट की शुरुआत होते ही स्टीवन बेन ने अपने लोकप्रिय गीत, थोड़ा-थोड़ा प्यार हुआ तुमसे से धमाकेदार एंट्री मारी इसके बाद उन्होंने ‘रुला के गया इश्क तेरा जैसे गानों की पेशकश दी।

इस अवसर पर स्टूडेंट कॉलेज परिसर में स्टेबिन के गानों पर झूमते नजर आए। यह फेस्ट न सिर्फ संगीत प्रेमियों के लिए बल्कि सभी के लिए एक यादगार कार्यक्रम रहा। स्टेबिन बेन एलएनसीटी कॉलेज, भोपाल के ही छात्र हैं और यह उनका अपने कॉलेज में होने वाला पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था।

दरअसल एलएनसीटी ग्रुप में “एलएन-यूनिवर्स फेस्ट 2024” का आयोजन किया । इस फेस्ट के पहले दिन कॉलेज के स्टूडेंट्स ने AI शोकेस, ऑटोमोबाइल क्विज, डांस, सिविल इंजिनियरिंग, स्किट फेसपेंटिंग, मेहंदी, बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट, अलूमनी टॉक शो, सिंगिंग, नुक्कड़ नाटक आदि जैसी अन्य एक्टिविटीज में हिस्सा लिया। वहीं शाम को एलएनसीटी कॉलेज के छात्र रहे बॉलीवुड गायक स्टेबिन बेन ने बैंड के साथ अपनी मनमोहक प्रस्तुतियां दी।

एलएनसीटी ग्रुप के सचिव डॉ. अनुपम चौकसे के अनुसार यह फेस्ट सभी कॉलेज परिसरों के लगभग 16 हजार छात्रों में ऊर्जा का संचार करने वाला फेस्ट है। यह कॉलेज फेस्ट न केवल मनोरंजन का एक शानदार स्त्रोत है, बल्कि छात्रों के बीच सांस्कृतिक जुड़ाव को बढ़ावा देने का भी एक शानदार अवसर है।

वहीं फेस्ट में बुधवार कोलर रोड स्थित एलएनसीटी युनिवर्सिटी में सुफी बैंड- उड़नखटोला की सूफी नाईट का आयोजन किया गया। वहीं जेएनसीटी प्रोफेशनल युनिवर्सिटी, लाम्बखेड़ा में सनबर्न शो भी आयोजित होने जा रहा है।