सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: । मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अपने इंटरनेशनल टूर के दौरान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में उनके लंदन कॉन्सर्ट के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अरिजीत सिंह को स्टेज पर एक फैन का झूठा खाना उठाते हुए देखा जा सकता है।

अरिजीत, जो अपने विनम्र स्वभाव और साधारण व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, इस वीडियो में परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर पड़े फैन के खाने को हटाते हुए दिखे। इस घटना ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया, जहां कुछ यूजर्स उनके इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

*फैंस का मिला मिला-जुला रिएक्शन*
वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं बटने लगीं। कुछ यूजर्स ने अरिजीत सिंह की सादगी और डाउन टू अर्थ स्वभाव की सराहना की, वहीं कुछ ने इसे परफॉर्मेंस के दौरान अनुचित कदम बताया। एक यूजर ने लिखा, “अरिजीत जैसे बड़े कलाकार का ऐसा विनम्रता भरा कदम दिल छू लेने वाला है।” वहीं दूसरे ने टिप्पणी की, “स्टेज पर परफॉर्म करते हुए ऐसा करना सही नहीं था।”

*पहले भी चर्चा में रहे अरिजीत*
यह पहली बार नहीं है जब अरिजीत सिंह अपने विनम्र स्वभाव के कारण चर्चा में आए हों। उनके कई फैंस का मानना है कि वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं और किसी भी तरह का दिखावा नहीं करते। इस बार भी उन्होंने अपने सरल और स्वाभाविक व्यवहार से लोगों का दिल जीत लिया।

अरिजीत सिंह के इस जेस्चर के बाद उनके फैंस और आलोचक दोनों ही अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि, इस घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अरिजीत सिंह अपनी सफलता के बावजूद कितने विनम्र और सहज हैं।