सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान अलंकरण समारोह और गीत संगीत संध्या 27 और 28 सितम्बर को इंदौर में आयोजित होगी। समारोह में संगीतकार उत्तम सिंह और दक्षिण भारत की सुप्रसिद्ध पार्श्व गायिका के.एस. चित्रा को राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान अलंकरण से सम्मानित किया जाएगा

इस आयोजन की व्यापक तैयारियों के संबंध में कमिश्नर दीपक सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। सिंह ने निर्देश दिए कि राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान अलंकरण समारोह पूर्ण गरिमामय प्रबंधों के साथ आयोजित हो। आयोजन स्थल पर बेहतर से बेहतर प्रबंध सुनिश्चित किए जाए।

27 सितंबर को स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति और प्रोत्साहन कार्यक्रम आयोजित होगा। इसमें स्थानीय कलाकारों को आमंत्रित किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर बिजली और फायर सेफ्टी ऑडिट, पार्किंग के बेहतर प्रबंध सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिए गए। सिंह ने कहा इंदौर में स्वर कोकिला स्व. लता मंगेशकर के नाम से बने ऑडिटोरियम में पहली बार राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान अलंकरण समारोह और गीत संगीत संध्या का आयोजन हो रहा है, जो कि बहुत हर्ष का विषय है।