सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरें हैं। वैसे तो आदित्य और अनन्या ने न ही अपने रिश्ते को लेकर कोई अनाउंसमेंट की थी। अब न ही अपने ब्रेकअप को लेकर किसी तरह की बात कही है। अनन्या का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शनाया कपूर भी दिखाई दे रही हैं।

लोगों का मानना है कि अनन्या ब्रेकअप होने की वजह से काफी दुखी हैं। दरअसल, स्टारकिड्स के बेस्टफ्रेंड ओरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। वो सभी से एक ही सवाल पूछते हैं कि आपने लास्ट वीक क्या खोया? सभी ने इस सवाल को मजेदार जवाब दिया।

अनन्या के जवाब ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जब ओरी ने अनन्या से पूछा कि उन्होंने इस वीकेंड क्या खोया है, तो अनन्या ने जवाब दिया कि उन्होंने अपनी आत्मा खो दी है।

इससे पहले पिंकविला पर सवाल-जवाब के दौरान अनन्या पांडे से पूछा गया था कि आखिरी बार वह कब रोई थीं। इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि वह 2-3 दिन पहले बिना पलक झपकाए रो पड़ी थीं। इसके पीछे का कारण पूछे जाने पर अनन्या ने बताया कि ऐसा उनकी मां से झगड़े के कारण हुआ था।

एक पोस्ट के जरिए अनन्या पांडे ने दिया था रिश्ते पर हिंट

अनन्या पांडे ने बीते महीने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में लिखा था, अगर कोई चीज आपके लिए बनी है तो वो वापस आपके पास जरूर आएगी। अगर वो चीज जाती है तो सिर्फ आपको पाठ पढ़ाने के लिए, जिसे आपको खुद ही सीखना होगा।

अगर कोई चीज आपके लिए ही बनी है, तो आप उसे खुद से दूर रखने की कितनी भी कोशिश करो, वो आपके पास वापस जरूर आएगी। आप चाहे उसे नकारते रहो, या आप ये सोचो कि इतनी खूबसूरत चीज कभी आपकी हो ही नहीं सकती। अगर आप वाकई किसी चीज को चाहते हैं तो वो चीज आपके दिल का टुकड़ा नहीं बनती वो आपके दिल की गहराई में बसती है।

बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों को कई बार साथ समय बिताते स्पॉट किया जा चुका है। अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण में भी अपने रिश्ते पर हिंट दिया था।