सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: मोहन सरकार ने प्रभारी मंत्रियों की सूची जारी की है भोपाल में कैबिनेट मंत्री चेतन कश्यप को ज़िम्मेदारी सौपी गई है।मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने मंत्री के आगमन से पहले भोपाल की ज्वलंत समस्याओं से अवगत करवाने हेतु बदहाल सड़को की पोल मंत्री के सामने खोल कर रख दी।

त्रिपाठी ने बताया कि प्रदेश में आज सड़क व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है आम जनता को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। रोड टैक्स और भारी टोल वसूलने के बाद भी जनता को मप्र की सरकार अच्छी सड़के उपलब्ध नहीं करवा पा रही है। जनता अपनी जान हथेली पर ले कर इन जानलेवा सड़को पर चलने के लिए मजबूर है। हर रोज़ सड़क दुर्घटनाओं की सूचना प्रदेश के कोने कोने से आती है पर भाजपा सरकार के कानो पर जू तक नहीं रेंग रही है।
त्रिपाठी ने बताया कि जिस शहर से पूरा प्रदेश संचालित होता है,उस राजधानी भोपाल में ही अच्छी सड़को के लिये जनता को तरसना पड़ रहा है। मंत्रालय से लेकर राजभवन और मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर विधानसभा तक की सड़के भ्रष्टाचार की भेट चढ़ गई और शहरवासियों का दुर्भाग्य है कि इन सड़को पर चलने वाले ज़िम्मेदार और मंत्री अधिकारी कोई सुध लेने के लिए तैयार नहीं है।
त्रिपाठी ने कहा हम मंत्री को ये सुरक्षा उपकरण भेट कर माँग करते है कि भ्रष्टाचार की भेट चढ़ चुकी इन बदहाल सड़को का जीर्णोद्धार कर भोपालवासियों को इस प्रबल समस्या से मुक्ति दिलवाने का कष्ट करे।