सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके साथ ही कंगना ने अपनी शादी के बारे में भी खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि वह कब शादी करेंगी।

न्यूज 18 को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि वह शादी करना चाहती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सांसदी के इसी कार्यकाल के दौरान शादी करेंगी, तो कंगना ने कहा, “उम्मीद तो है, क्योंकि इसके बाद शादी करने का कोई फायदा नहीं है।”

इसके बाद जब उनसे शादी की तारीख के बारे में पूछा गया, तो कंगना हंस पड़ीं और कहा, “पहले आप मेरी फिल्म रिलीज कराइए, फिर मैं आपको अगली बार बताऊंगी।”

चिराग पासवान से जुड़े सवाल पर कंगना ने स्पष्ट किया, “हमारे बीच में ऐसा कुछ नहीं है, वो मेरे अच्छे दोस्त हैं। हमने साथ में एक फिल्म भी की है, वो बहुत ही विनम्र इंसान हैं।”

गौरतलब है कि कंगना रनोट अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने खुद ही किया है। साथ ही, कंगना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘भारत भाग्य विधाता’ का भी ऐलान किया है।